लॉटरी सांबद रात 8 बजे

लॉटरी सांबद रात 8 बजे

time:2021-10-17 04:23:21 हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम Views:4591

क्रिकबज लॉटरी सांबद रात 8 बजे betway संस्थापक,fun88 पोकर,lovebet 5,lovebet मुख्यालय लंदन,lovebet टेलीग्राम,3 रील स्लॉट मुफ्त में कोई डाउनलोड नहीं पंजीकरण नहीं,बैकारेट और गणना कैसे करें,बैकरेट आउट ऑफ़ थाउज़ेंड फ़ोरम,बेस्ट ऑफ़ फ़ाइव डेंटिस्ट्री pdf,बुकमेकर नेविगेशन,कैसीनो l'auberge,शतरंज और कार्ड जो पैसा कमा सकते हैं,क्रिकेट की किताब हिंदी में पीडीफ़ डाउनलोड,क्रिकेट वर्ष पुस्तक,यूरोपीय सट्टेबाजों के पूर्वानुमानित लाभ,फ़ुटबॉल सट्टेबाजी का जीतना लगभग तय है,जी पोकर शेफील्ड,खुश किसान हॉलैंड,मैं लॉटरी सांबाद,जैकबॉक्स गेम्स यूके,ला लीगा फुटबॉल बेबी,लाइव कैसीनो जोंडर पंजीकरण,लॉटरी खेला कैसा होता है,लूडो जिला,ऑनलाइन नकद टेक्सास होल्डम जुआ,ऑनलाइन गेम असली पैसा,ऑनलाइन स्लॉट लातविया,पोकर 007 हीडलबर्ग,पोकर जीतने वाले हाथ,रूले तमिल में,रम्मी डेली,रश फिशिंग गाइड सर्विस,असली पैसे जीतने के लिए स्लॉट खेल,खेल ऑनलाइन शॉपिंग,तीन पत्ती खेल,नवीनतम बोइंग प्लेटफॉर्म,वर्चुअल क्रिकेट चैंपियनशिप शेड्यूल,वाइल्डज़ ड्यूशलैंड,ipl वेळापत्रक,करीना ने,क्रिकेट लाइव लाइन ऑनलाइन,छाबड़ा स्पोर्ट्स पटना,पांच स्कोर टाइम्स लॉटरी,बरसात में सब्जी की खेती,रमी रंधावा सॉन्ग,स्टेटस धोखा, .हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

इसके पहले कार बनाने वाली तमाम दिग्‍गज कंपनियां नए साल से दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.
नई दिल्‍ली : दोपहिया बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने वाहनों के दाम बढ़ाने का फैसला किया है. कंपनी अपनी बाइक्‍स के दाम 1500 रुपये तक बढ़ाएगी. यह बढ़ोतरी नए साल से की जाएगी. बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट के चलते कंपनी ने यह कदम उठाया है.

हीरो मोटोकॉर्प ने बताया कि बाइक्‍स बनाने में इस्‍तेमाल होने वाले कच्‍चे माल की कीमत पहले ही काफी बढ़ चुकी है. इनमें स्‍टील, एलुमिनियम, प्‍लास्टिक और कीमती धातुएं शामिल हैं. लीप-2 अंब्रेला के तहत कंपनी ने सेविंग्‍स प्रोग्राम शुरू किया है. इसे और रफ्तार दी जाएगी. इसे ग्राहकों पर बोझ कम करने के लिए लॉन्‍च किया गया है. इसकी मदद से मार्जिन को भी बचाने में मदद मिलेगी.

इसे भी पढ़ें : जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

हालांकि, कमोडिटी की बढ़ती कॉस्‍ट की भरपाई के लिए कंपनी ने अपने प्रोडक्‍टों के दाम 1500 रुपये तक बढ़ाने का फैसला किया है. यह बढ़ोतरी एक जनवरी, 2021 से लागू होगी. कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

इसके पहले कार बनाने वाली तमाम दिग्‍गज कंपनियां नए साल से दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. इनमें मारुति सुजुकी, फोर्ड और महिंद्रा एंड महिंद्रा शामिल हैं. इन्‍होंने भी मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

हीरो मोटोकॉर्पबाइक्‍स होंगी महंगीनए साल से बढ़ेंगे दामइनपुट कॉस्‍टकीमतों में बढ़ोतरी

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Rooms and reservations: what Oyo’s DRHP tells and does not tell us about its business
Markets

Rooms and reservations: what Oyo’s DRHP tells and does not tell us about its business

8 mins read
Still taxiing: Akasa Air, Jet Airways continue to wait for green signal. When will they take off?
Aviation

Still taxiing: Akasa Air, Jet Airways continue to wait for green signal. When will they take off?

15 mins read

वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.होंडा की कारें भी होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.जो लोग इन कीमती धातुओं को नहीं खरीद सकते, वे इस साल दो दिन मनाए जा रहे धनतेरस त्योहार के मौके पर स्टील के बर्तन खरीद रहे हैं.जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
lovebet एक डाउनलोड

फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.

कैसीनो के खेल hdf

मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.

lovebet ज़ीगट मीन वेट निक्ट एन

ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.

casumo प्ले ओके

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.

रम्मीकल्चर कृपया डाउनलोड करें

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी